Public News

यूडीएच सलाहकार जीएस संधू का उदयपुर दौरा

यूडीएच सलाहकार जीएस संधू का उदयपुर दौरा

उदयपुर। सेवानिवृत आईएएसू और स्वायत्त शासन,नगरीय विकास विभाग और आवासन मंडल सलाहकार जीएस संधू शनिवार को उदयपुर यात्रा पर रहे और खेल सुविधाओं का जायजा लेते हुए महत्वपूर्ण निर्देश दिए।
संधू आज दोपहर में जिला मुख्यालय पर स्थित महाराणा प्रताप खेल गांव पहुंचे और यहां पर खिलाड़ियों को दी जाने वाली खेल सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। जिला खेल अधिकारी शकील हुसैन ेन संधू को क्रिकेट खेल स्टेडियम, मल्टीपर्पज इंडोर स्टेडियम, तरणताल, हॉकी एस्ट्रोटर्फ, बास्केटबॉल कोर्ट, टेनिस कोर्ट का अवलोकन कराया और खेल सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। यूआईटी के अतिरिक्त मुख्य अभियंता संजीव शर्मा ने खेलों संबंधित विविध निर्माण कार्यों के बारे में बताया। संधू ने यहां पर दी जा रही सेवाओं पर संतुष्टि जताई और खेल विकास के लिए जिला कलक्टर ताराचंद मीणा द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। उन्होंने मौके पर खेलों में बेहतर सुविधाओं के लिए यूआईटी के अधिकारियों को निर्देशित किया।
इस अवसर पर यूआईटी के अतिरिक्त मुख्य अभियंता संजीव शर्मा, अधिशासी अभियंता नीरज माथुर,  जिला क्रिकेट संघ के सचिव महेंद्र शर्मा, राजीव गुप्ता, आशीष, कंसल्टेंट्स तलेसरा, दशरथ सिंह, गजेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

About Author

Amolak News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *