लेक सिटी उदयपुर के लोगों के लिए राहत भरी खबर है। उदयपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों बढ़ने के साथ ही रिकवरी रेट भी लगातार सुधर रही है। उदयपुर में कोरोनावायरस के मरीजों का आंकड़ा जहां बढ़कर 11051 पर पहुंच गया है। वहीं इनमें से अब तक 10617 संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। ऐसे में अब उदयपुर में कोरोना संक्रमण से ग्रसित 325 के एक्टिव बचे हैं।

अब सिर्फ 2.94% कोरोना के एक्टिव केस

उदयपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में अब कमी आने के साथ ही रिकवरी रेट में भी सुधर हो रहा है। शुक्रवार रात तक उदयपुर में कोरोना संक्रमित 96.72% (10617) संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। ऐसे में अब उदयपुर में कोरोनावायरस संक्रमण के 2.94% (325) केस ही एक्टिव बचे हैं। जबकि उदयपुर में कोरोना से अब तक .98% (109) मरीजों की मौत हो चुकी है।

शुक्रवार को 43 नए संक्रमित आए सामने

उदयपुर में शुक्रवार को 916 व्यक्तियों की कोरोनावायरस की गई थी। इनमें से 873 की जांच निगेटिव आई जबकि तैयार 43 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। 43 संक्रमित मरीजों में से 25 उदयपुर के शहरी जबकि अट्ठारह उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में रहने वाले हैं। इनमें से 3 कोरोना वारियर्स, 16 क्लोज कांटेक्ट और 24 नए स्थानों पर कोरोनावायरस से ग्रसित मरीज मिले हैं।

  • Struggling to sell one multi-million dollar home currently on the market
  • Lopez from expanding her property collection
  • Struggling to sell one multi-million dollar home currently on the market
  • Lopez from expanding her property collection.

Struggling to sell one multi-million dollar home currently on the market won’t stop actress and singer Jennifer Lopez from expanding her property collection. Lopez has reportedly added to her real estate holdings.

About Author

Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *