उदयपुर। जिले की बेकरिया पुलिस ने अवैध अफीम डोडा चूरा बरामद किया।, इस मामले में एस्कोर्ट करने वाले दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


बेकरिया थाना के गेहरीलाल स.उ.नि. मय टीम के रात्रीगश्त हेतु समय 12.30 ए.एम. पर रवाना हो सर्कल गश्त कर रहे थे। समय करीब 05.40 ए.एम. पर थाने के सामने हाईवे पर पहुंचे जहां पर एक कार उदयपुर की तरफ से आई व थाने की जीप को देखकर कार चालक कार को वापस उदयपुर की तरफ भागने लगा। कार संदिग्ध लगने पर उसका पीछा किया तो वह पिलका कट से कार को वापिस मुडा कर कार को लेकर पिण्डवाडा की तरफ भगाने लगा जिस पर सउनि द्वारा थानाधिकारी को कार के बारे मे बताया जिसपर थानधिकारी मय टीम कानि चरण सिंह नं 745 , कानि कुलदीप सिंह नं 2531 को हमरा ले मय प्राईवेट वाहन मय अनुसंधान सामग्री के कार का पिछे करते हुये रवाना हो बेकरिया से थोडा आगे पहुंचा जहां पर डी एस टी टीम सिरोही ने फोन कर बताया कि मालेरा टोलनाके के पास में हमने एक संदिग्ध स्वीफ्ट कार नं आर जे 27 टी ए 9249 को रुकवाया था व कार चालक व एक अन्य साथी से पुछताछ की तो बताया कि हम एक दुसरी कार की एस्कोर्टींग कर रहे थे जिसके अन्दर डोडा चुरा भरा हुआ है। वह गाडी हमारे को रुकवाने से वापस उदयपुर की तरफ चली गयी है अतः आपके थाना सर्कल में नाकाबन्दी कर तलाश करावे जिस पर थानाधिकारी मय टीम व सउनि गेहरीलाल मय जाप्ता व जीप के उक्त कार की तलाश हाईवे पर व हाईवे के आस पास करता हुआ समय 08.00 एएम पर क्यारी में हाईवे से लगभग एक किलोमीटर अन्दर भंवराखेत रोड पर माली का खेत पहुंचा।

वहां रोड के किनारे खडे मे झाडियों मे पडी हुई एक बिना नम्बरी कार पडी हुई दिखाई दी। जिसको क्रेन मंगवाई जाकर बाहर निकाल कर देखा तो उसमे 07 कटटे मुंह बाधे हुये भरे हुये दिखाई दिये जिनकी तलाषी ली गई तो अवेध अफीम डोडा चुरा भरा हुआ मिला। जिसका वजन किया गया तो सातो कटटो का वजन 111.200 किलो ग्राम होना पाया गया। जिसपर अवैध डोडा चुरा का परिवहन करना अज्ञात आरोपी का उक्त कृत्य धारा 08/15 एन डी पी एस एक्ट का अपराध पाया जाने से उक्त कटटो में भरे डोडा चुरा को मय कार के जब्त किया गया एवं सिरोही डी एस टी टीम द्वारा स्वीफ्ट कार व उसके चालक व एक अन्य व्यक्ति को पकडा हुआ था उनका नाम पता पुछा तो चालक ने अपना नाम राहुल पिता ओंकार लाल निवासी खरसाण व साथी ने अपना नाम भुपेन्द्र निवासी बाठेडा खुर्द होना बताया।

About Author

Amolak News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *