अहमदबाद/उदयपुर। Gujarat Election Latest News गुजरात चुनाव में राजस्थान के नेताओं को अहम जिम्मेदारी मिली हुई है । इसी के तहत साबरकांठा व अरवल्ली जिलों के कार्यकर्ताओं की राजस्थान भाजपा के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने बैठक लेकर चुनाव में भाजपा को विजयी बनाने का मंत्र दिया ।

बैठक के प्रारंभ में प्रदेश भाजपा प्रवासी सह संयोजक सुशील कटारा ने स्वागत अभिनंदन करते हुए बैठक की भूमिका पर अपने विचार व्यक्त किए।प्रवासी कार्यकर्ता प्रदेश संयोजक नारायण सिंह देवल ने बैठक में राजस्थान के प्रवासी कार्यकर्ताओं द्वारा विधानसभा के सभी 9 जिलों की तैयारी एवम विधानसभा पर एवं अनेक जगहों पर प्रवासी राजस्थानीयों एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा भाजपा की प्रचंड जीत हेतु किए गए कार्यों से बैठक में राजस्थान प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर को अवगत कराया।

बैठक में साबरकांठा जिला प्रभारी दामोदर अग्रवाल एवं अरवल्ल जिला प्रभारी दीनदयाल सिंह चौहान ने प्रवासी कार्यकर्ताओं का व्रत भजन प्रस्तुत किया।तत्पश्चात सभी विधानसभा प्रभारी सह प्रभारी एवं जनप्रतिनिधियों ने विचार व्यक्त किए।इस अवसर पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहां की प्रधानमंत्री का नेतृत्व संपूर्ण राष्ट्र ही नहीं विश्व के लिए एक गौरव की बात है। उन्होंने इस बार गुजरात में भारतीय जनता पार्टी द्वारा सीटों की विजय का रिकॉर्ड तोड़ने की बात कही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगी।

मुख्य वक्ता चंद्रशेखर ने प्रवासी कार्यकर्ताओं को स्थानीय कार्यकर्ताओ एवम मतदाताओं के बीच सेतु बंधन का दायित्व निर्माण पूर्ण निष्ठा के साथ करने का आह्वान किया उन्होंने भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रत्येक बूथ पर अधिकाधिक संख्या में  मतदान सुनिश्चित कराने की योजना बनाने पर विचार व्यक्त किए।

भाजपा प्रदेश प्रवासी सह संयोजक प्रमोद सामर ने दोनों जिलों की वर्तमान स्थिति एवं प्रवासी कार्यकर्ताओं के द्वारा की जा रहे प्रयासों एवं आगामी योजना पर प्रकाश डाला।बैठक में साबरकांठा जिले की चारों विधानसभा सीट हिम्मतनगर  में तखतसिंह शक्तावत व नरेन्द्र मीणा, खेडब्रह्मा में फूल सिंह मीणा बाबूलाल खराड़ी नानालाल अहारी, ईडर में बंशीलाल खटीक व शंकर लाल खराड़ी, प्रातिज में करण लबाना व राजेश पाटीदार, अरवल्ली जिले के मोडासा मे बाबूलाल लबाना सलूंबर विधायक अमृत मीणा खेरवाड़ा प्रधान अमृत बायडी जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा खेरवाड़ा जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र वैष्णव बायड विधानसभा में डूंगरपुर के पूर्व जिला प्रमुख माधव लाल वराहत प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मोर्चा कांतिलाल पंचायत राज संयोजक प

About Author

Amolak News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *