जयपुर। राजस्थान भारतीय जनता पार्टी RAJSTHAN BJP ने प्रदेश की अशोक गहलोत ASHOK GEHLOT सरकार को फिर निशाने पर लिया। भाजपा ने राजस्थान के कोरोना CORONA मॉडल को लेकर कटाक्ष किया है।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया SATISH POONIA ने कहा टवीटर पर कहा कि राजस्थान सरकार का कोरोना प्रबंधन का मॉडल देखिये कि यहां कचरे में वैक्सीन, कबाड़ में वेंटिलेटर, फाइलों में ऑक्सीजन प्लांट, इंजेक्शन व दवाइयों की कालाबाजारी, कोरोना से मौत के आंकड़ों की जादूगरी व चिरंजीवी योजना में निःशुल्क इलाज का झूठा दावा है।
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया GULAB CHANKD KATARIA ने कहा कि जितनी वैक्सीन हैं, राजस्थान सरकार उसको तो खराब करने पर तुली है और। कटारिया ने कहा कि राज्य सरकार हमेशा यही रोना रोती रहती है कि मोदी जी वैक्सीन नहीं देते और जो दी है उसको तो संभाल लो।
सोशल मीडिया पर चलाए कैंपेन के तहत विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ RAJENDRA RATHORE ने भी निशाना साधा, बोले कि कोरोना प्रबंधन में फेल गहलोत सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए केन्द्र सरकार पर पत्थर फेंकने का काम कर रही है। आमजन जहां संजीवनी रूपी वैक्सीन को लेकर परेशान हो रहे हैं वहीं गहलोत सरकार वैक्सीन की डोज को कचरे में फेंककर बर्बाद कर रही है।

About Author

Amolak News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *