वीडियो में सबको सुने….

उदयपुर। राजस्थान के उप चुनाव वाली वल्लभनगर VALLABHNAGAR विधानसभा में भाजपा RAJASTHAN BJP फंस गई। तीन दिन पहले वल्लभनगर चुनाव को लेकर युवा मोर्चा के कार्यक्रम में गए प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया SATISH POONIA एवं चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी CP JOSHI का जिन प्रताप की प्रतिमा देकर सम्मान किया वह नीचे रख देना भारी पड़ गया।

कांग्रेस CONGRESS नेताओं व वल्लभनगर के पूर्व विधायक रणधीर सिंह भींडर RANDHIR SINGH BHINDER ने भाजपा को निशाने पर ले लिया और कहा कि महाराणा प्रताप का अपमान किया है भाजपा ने। इधर, राजस्थान भाजपा ने शाम बाद सॉरी मांगते हुए इसे मानवीय भूल बताया।

मंच पर पूनिया, सीपी व अन्य अतिथि बैठे थे और वे स्मृति चिन्ह नीचे रख दिए, सोशल मीडिया पर मंगलवार को फोटो और वीडियो वायरल हुए जिसमें लिखा गया कि प्रताप को भाजपा नेताओं ने पैरों में रख दिया। जनता सेना के सुप्रीमो व पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने इसे शर्मनाक बताते हुए कहा कि प्रताप का अपमान करने वालों को वल्लभनगर की जनता माफ नहीं करेगी। वल्लभनगर कांग्रेस के कई नेताओं ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर भाजपा नेता व प्रदेश अध्यक्ष पर निशाना साधा।

शाम को भाजपा ने सोशल मीडिया के माफी मांगी, इसे मानवीय भूल बताते हुए इस खेद जताया और कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा का कार्यक्रम था, जिसमें सम्मानपूर्वक महाराणा प्रताप का प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया था, लेकिन आयोजकों की मानवीय त्रुटि की वजह से उसे मंच पर रख दिया गया था. इस भूल के लिए हम खेद प्रकट करते हैं क्योंकि महाराणा प्रताप हम सभी के लिए आदर्श और सम्मानीय हैं। चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी ने अपने पेज पर वीडियो अपलोड कर इसके लिए माफी मांगी।

About Author

Amolak News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *